बिहार में अमित शाह का हेलिकॉप्टर हवा में लड़खड़ाया उड़ान भरने के तुरंत बाद 2 फीट नीचे आया,पायलट ने संभाला

National Politics बिहार

मधुबनी/ बेगूसराय

बिहार में दो जगह गृहमंत्री अमित शाह की सभा, बोले- चारा चोर के जाने के बाद हुआ बिहार का विकास।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का हेलिकॉप्टर सोमवार को बेगूसराय के जीडी कॉलेज से उड़ान भरते समय तेज हवा के दबाव में लहरा गया। हेलिकॉप्टर को पश्चिम दिशा की ओर उड़ान भरकर पटना जाना था, लेकिन हेलिकॉप्टर जैसे ही ऊपर उठा, पश्चिम के बदले पूर्व दिशा की ओर जाकर लड़खड़ा गया।

इसके बाद हेलिकॉप्टर ऊपर उड़ने के बजाय करीब दो फीट नीचे आया, लेकिन पायलट ने उसे संभाल लिया। इसके बाद पश्चिम दिशा की ओर सीधी उड़ान ली जा सकी।केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को बेगूसराय और झंझारपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। शाह करीब 3 घंटे बिहार में रहे। बेगूसराय में शाह ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि बिहार से जब से चारा चुराने वालों की सरकार गई है, विकास हो रहा है। शाह ने कहा कि इन लोगों की सरकार बन गई तो शरिया कानून लागू कर देंगे।इसके पहले मधुबनी के झंझारपुर की सभा में उन्होंने जनता से पूछा कि आप लोग बताइए लालू, राहुल, ममता प्रधानमंत्री बनने लायक हैं। अगर गलती से आप लोगों ने इनकी सरकार बना दी तो ये एक-एक साल के पीएम रहेंगे। यही इनके बीच डील हुई है।

शाह ने कहा कि लालू जी ने चारा, शिक्षा, रेलवे भूमि में भी घोटाला किया। लालू का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को पीएम बनाना है। इन लोगों के पास ना नेता है, ना विजन। जनता की भलाई सिर्फ नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं।अमित शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन के सभी नेताओं को राम मंदिर बुलाया गया, लेकिन गंदी राजनीति के लिए वो लोग नहीं आए। देश की जनता इसका जवाब देगी।उन्होंने कहा कि कर्पूरी ठाकुर यहीं से विधायक रहे हैं। लालू और उनकी कंपनी ने कर्पूरी ठाकुर को सम्मान नहीं दिया। हमारी सरकार ने उन्हें भारत रत्न दिया।अमित शाह ने झंझारपुर की धरती से मिथिलांचल के लोगों को प्रणाम के साथ संबोधन शुरू किया। उन्होंने सीता माता को भी नमन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *