कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार को युवक ने पहले पहनाई माला,फिर दिया जड़ दिया ज़ोरदार थप्पड़ 

National Press Release दिल्ली/ NCR

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर हमला हुआ है. कन्हैया कुमार न्यू उस्मानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करतार नगर चौथा पुस्ता स्थित पार्षद कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ खड़े थे,तभी कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होंने कन्हैया कुमार के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस दौरान वहां अफरातफरी माहौल हो गया,बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पहले कन्हैया को माला पहनाया उसके बाद उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस संबंध में आम आदमी पार्टी की निगम पार्षद छाया गौरव शर्मा की तरफ से न्यू उस्मानपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।पुलिस शिकायत में बताया गया है कि शुक्रवार शाम तकरीबन 4:00 बजे सत्यनारायण भवन पार्षद कार्यालय चौथ पुस्ता करतार नगर पर मीटिंग समाप्त होने पर सात से आठ व्यक्ति आए,उनमें से दो हथियारबंद व्यक्ति बिल्डिंग के अंदर घुसकर कन्हैया कुमार को माला पहनाई और फिर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

निगम पार्षद का आरोप है कि हमलावरों ने उनकी चुन्नी खींचकर उन्हें कोने में ले गए और उनके पति को जान से मारने की धमकी दी है।इस दौरान वहां मौजूद 30 से 40 लोगों के ऊपर काली स्याही भी फेंकी गई, इस हमले में तीन से चार महिलाएं चोटिल हुई हैं।

बता दें, इस पूरे हमले का वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कन्हैया कुमार एक पत्रकार को इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान कुछ लोग वहां पहुंचते हैं और माला पहनने की कोशिश करते हैं, माला पहनाने के बाद उनके साथ मारपीट की गई,फिलहाल इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस का किसी भी तरीके का बयान सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *