जिलाउपाध्यक्ष के एडीओ पर आरोप लगाने बाद, सफाई कर्मी ने लगाया जिला उपाध्यक्ष पर लगाया मारपीट का आरोप

Politics Press Release उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार

जहाँ एक तरफ दो दिन पहले भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ने बिलरियागंज के एडीओ पंचायत के द्वारा जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया था।

तो वहीं (भाजपा जिलाउपाध्यक्ष) हरिवंश मिश्रा के ऊपर हमले के बाद एक सफाई कर्मचारी ने मारपीट और वसूली का आरोप लगाया दिया।

आजमगढ़। अचानक जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा और एडीओ के बीच हुए विवाद के बादआज अचानक सफाई कर्मचारी का दो दिन बाद आरोप लगाना पूरी घटना को नया मोड़ देने जैसा लग रहा है।

वहीं इस मामले पर जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने कहा कि एडीओ शांन्ति शरण सफाई कर्मचारियों पर दबाव बनाकर हम पर मनगढ़ंत कहानी रच कर हमारे ऊपर आरोप लगवा रहे हैं और बड़े अधिकारियों को गुमराह करवा कर खुद को बचाना चाहते हैं।हमने आरोप सबुत के साथ लगाया हमारे पास पूरी रिकॉर्डिंग हैं हमें अपने अधिकारियों पर पूरा भरोसा है जांच में दूध का दूध पानी का हो जाएगा ।हम और हमारा नेतृत्व की भी कीमत पर शांत नहीं बैठेगा हम दोषी को सजा दिलवा कर मानेंगे।
वहीँ शिकायत करने वाले सफाई कर्मी अशोक कुमार ने बताया कि 27 अक्टूबर को करीब 12 बजे रोडवेज स्थित बवाली मोड़ के पास हरिवंश मिश्रा द्वारा मुझे रोक कर कहा गया कि हर सफाई कर्मी मुझे चन्दा देता है और मेरी पिटाई शुरू कर दी तथा जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि अगर शाम तक पैसा नहीं पहुचा तो तुम्हे जान से मार दूंगा। मेरे पाकेट में रखा हुआ 5 हजार रूपया भी निकाल लिया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *