अराजक तत्वों द्वारा विधि विरूद्ध तरीके से कराया जा रहा है ए.एफ.टी बार एशोसियेसन लखनऊ का चुनाव -सचिव अरूण कुमार साहू

Exclusive उत्तर प्रदेश

अरूण कुमार साहू सचिव ए.एफ.टी बार एशोसियेसन लखनऊ ने बताया कि उपरोक्त बार का चुनाव डा• चेतनाराण सिंह, विजय कुमार पाण्डेय, डा•ज्ञान सिंह, गिरीश तिवारी,मनोज कुमार अवस्थी तथा बार के अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह की सांठगांठ पर बार में मेरे कार्यकाल से पूर्व के कार्यकाल में हुये वित्तीय घोटाले को छिपाने के लिए स्वयंभू कथित आर. ओ. रमेश चंद्र शुक्ला, योगेश केशरवानी- चैयरमैन एल्डर कमेटी, वी.पी.पाण्डेय एल्डर कमेटी,आशीष कुमार सिंह ए.आर.ओ,तथा राजीव कुमार पाण्डेय द्वारा फर्जी तरीके से उपरोक्त बार एशोसियेसन के चुनाव की  घोषणा दिनांक 12/10/2022 को की गयी है।

जब कि मेरे द्वारा दिनांक 6-9-2022 व 7-9-2022 को निबन्धक फर्म सोसाइटीज एवं चिट्स लखनऊ मण्डल लखनऊ को पत्र द्वारा उनके माध्यम से बार का आडिट पेश कर चुनाव कराने की मांग की गयी है जिस पर निबन्धक फर्म सोसाइटीज एवं चिट्स लखनऊ मण्डल लखनऊ ने बार के अध्यक्ष और मुझे नोटिस जारी कर अपनी बात रखने का 15 दिन का समय दिया गया था फिर भी उपरोक्त लोग उपरोक्त बार एशोसियेसन का चुनाव कराकर बार एशोसियेसन में हुये घोटाले को दबाना चाहतें हैं।

यह निश्चित है कि यदि उपरोक्त लोगों द्वारा उपरोक्त बार का चुनाव अपने घोषित चुनाव के कार्यक्रम के अनुसार कराया गया  तो उपरोक्त बार एशोसियेसन का चुनाव भी निरस्त होगा और चुनाव कराने वालों के खिलाफ अवमानना का मुकदमा भी चलेगा साथ ही मेरी मानहानि करने का तथा अन्य उपरोक्त लोगों के विरुद्ध समस्त विधिक कार्यवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *