संजय सिंह की गिरफ्तारी का सच बताने के लिए घर-घर जाकर,पैम्पलेट बाँटकर,आम आदमी पार्टी जनता को बताएगी गिरफ्तारी का सच-सभाजीत सिंह

Politics उत्तर प्रदेश

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के आम आदमी पार्टी के प्रभारी और सांसद संजय सिंह भले जेल चले गए हो लेकिन उनकी मुहिम को उनके दिखाए गए रास्ते पर चलते हुए आम आदमी पार्टी आगे आने वाले दिनों में उत्तरप्रदेश में सड़कों पर संघर्ष करती हुई दिखेगी,पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने इसका एलान गुरुवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान किया,प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा सांसद संजय सिंह ने मणिपुर की घटना, किसानों के ऊपर थोपे गए काले कानून,महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष किया उनकी इस मुहिम को आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में आगे बढ़ाने का काम करेगी,संजय सिंह के उन सभी सवालों को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश के घर-घर जायेंगे.पूरे प्रदेश में 21 नवंबर से अभियान चलाया जाएगा. संजय सिंह की गिरफ्तारी क्यों ? एक पर्चा को लेकर कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे प्रथम चरण में 25 लाख घरों तक कार्यकर्ता पहुंचेंगे. पर्चा के अंदर सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी क्यों ? उनके सभी मुद्दे लिखे हुए होंगे। सभी कार्यकर्ता इस अभियान में शामिल होंगे। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी राजनीतिक दुर्भावना के कारण की गई, अडानी के भ्रष्टाचार, महंगाई,बेरोजगारी और मोदी सरकार पर सवाल उठाने की वजह से उनकी गिरफ्तारी की गई,मोदी सरकार ने उनके सवालों के जवाब देने की बजाय ED से फर्जी तरीके से उनको गिरफ्तार करा दिया,सभाजीत सिंह ने कहा मोदी सरकार इस देश में लोकतंत्र खत्म करने की साजिश कर रही है सवाल उठाने वालों को जेल में डाला जा रहा है पर्चा अभियान के साथ-साथ आम आदमी पार्टी लोकतंत्र बचाने के लिए आगामी 23 नवंबर से एक महीने के भीतर प्रदेश के अलग अलग हिस्से में आठ बड़ी रैलिया करेंगी,जिसके अंतर्गत पहली रैली मुरादाबाद में होगी,इन सभी सभाओ में दिल्ली के मंत्री भी शिरकत करेंगे।

उन्होंने कहा की यही नहीं पार्टी 30 नवंबर तक विधानसभा वार, क्षेत्रवार, ग्राम स्तर, तहसील, बूथ, ब्लॉक और जिलास्तर पर सभी कमेटीयों का गठन कर लेगी।उन्होनें ने कहा कि जल्द ही राज्य स्तरीय कमेटी का भी गठन कर लिया जाएगी।यह कमेटी दिल्ली और पंजाब सरकार के मॉडल को लेकर उत्तरप्रदेश में जनता के बीच जाएगी,उन्होंने कहा कि पार्टी के स्वास्थ्य, शिक्षा, सफाई आदि के मुद्दे को लेकर हम उत्तरप्रदेश में अभियान चलाएंगे और पार्टी कि नीतियों का प्रचार और प्रसार करेंगे।सभाजीत सिंह ने उत्तर प्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक का आभार व्यक्त किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *