Sunday, July 14, 2024

शाइस्ता परवीन की तलाश में आजमगढ़ में ATS की छापेमारी…एक नकाबपोश महिला को हिरासत में पूछताछ जारी

Crime National उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार

50 हजार की इनमिया महिला शाइस्ता परवीन की तलाश में आजमगढ़ में छापेमारी…एक नकाबपोश महिला को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ।

आजमगढ़। इलाहाबाद में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार चल रही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर पुलिस के हाथ एक बड़ी जानकारी लगी है।

शाइस्ता परवीन को तलाश रही जांच एजेंसियों ने आजमगढ़ के फूलपुर थाना क्षेत्र के आमनाबाद गांव में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक नकाबपोश महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की गई। इस महिला का हुलिया हूबहू शाइस्ता परवीन से मिलता है। ये महिला पिछले कुछ दिनों से यहां पर अपने एक परिचित के घर पर रही थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान आजमगढ़ पुलिस के भी मौजूद होने की बात सामने आई हैं। आजमगढ़ में हुई छापेमारी के बीच सोशल मीडिया पर भी शाइस्ता परवीन पर शिकंजा कसे जाने की बातें वायरल हो रही हैं। हालांकि इस बारे में जब जिम्मेदारी अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

शाइस्ता परवीन प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद आरोपी है। उमेश पाल की हत्या के बाद से ही वो फरार है। आखिरी बार प्रयागराज में उसकी सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी, जिसमें उसके साथ गुड्डू मुस्लिम भी दिखाई दे रहा था। इसके बाद जांच एजेंसियां लगातार उसकी तलाशी में छापेमारी कर रही हैं, लेकिन अब तक उनके हाथ खाली है। पहले उम्मीद जताई जा रही थी शाइस्ता अपने बेटे असद के एनकाउंटर और पति अतीक की हत्या के बाद सरेंडर कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुलिस की ओर से शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है। इससे पहले शाइस्ता की आखिरी लोकेशन प्रयागराज और कौशांबी बॉर्डर पर पाई गई थी, पुलिस ने यहां भी कई दिन तलाशी अभियान चलाया, चप्पे-चप्पे पर उसे ढूंढने की कोशिश की गई लेकिन इस बार भी पुलिस के हाथ खाली ही रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *