आजमगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता शहर में लूट को अंजाम देने वाले दो अभियुक्त मुठभेड़ के दौरान हुए गिरफ्तार 

Crime स्थानीय समाचार

आजमगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता शहर में लूट को अंजाम देने वाले दो अभियुक्त  मुठभेड़ के दौरान हुए गिरफ्तार।

   

लूट के ₹146000, तमंचा, कारतूस और मोटर साइकिल बरामद।
आजमगढ़। शहर कोतवाली के रोडवेज स्थित v-mart के सामने से 3 जुलाई को हुई 7.11 लाख की लूट की घटना में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने आज फिर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है, दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से लूट के ₹146000 दो देशी तमंचा, दो खोखा वह दो जिंदा कारतूस सहित एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

जानकारी के अनुसार 14 जुलाई की बीती रात 12:25 बजे प्रभारी निरीक्षक कोतवाली राजकुमार सिंह व स्वाट प्रभारी द्वितीय संजय सिंह को सूचना मिली कि 3 जुलाई को V-मार्ट के पास 07.11 लाख रूपये की लूट की घटना कारित करने वाले दो बदमाश बाइक से मोजरापुर की तरफ से होते हुये मऊ जाने वाले है। इस सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मनचोभा मोजरापुर सिक्स लेन अण्डर पास पहुँचकर घेराबन्दी कर बाइक सवार का इन्तजार करने लगी, कुछ देर बाद बाइक सवार आते हुए दिखायी दिये जिन्हें रूकने का इशारा किया गया लेकिन पुलिस बल को देखकर हड़बड़ाहट में बाइक मोड़ते समय सड़क पर फिसल गये तथा वहां से भागते हुए दोनों अपराधियों द्वारा पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गयी। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई जिसमें पुर्णेन्द्र प्रखर उर्फ अखिलेश राम के दाहिने पैर में तथा राकेश राम के बाये पैर में गोली लगी। जिन्हे गिरफ्तार कर उपचार हेतु जिला अस्पताल आजमगढ़ भेजा गया। पुर्णेन्द्र प्रखर उर्फ अखिलेश राम पुत्र लालता प्रसाद निवासी शेरवां थाना सरायमीर आजमगढ़ व राकेश राम पुत्र इन्द्रजीत राम निवासी डिगिया थाना दीदारगंज आजमगढ़ के रहने वाला है।
बताते चलें कि पुलिस द्वारा 1 दिन पूर्व भी इस मामले में मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश को गिरफ्तार किया गया था जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी थी। इस मामले में पुलिस ने अब तक चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार लूट की घटना को 8 अभियुक्तों ने अंजाम दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *