सीएम योगी ,गृह मंत्री के कार्यक्रम की तैयारियां हुई पूरी ,जिले को देंगें 4349 करोड़ की सौगात

Politics उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार

आजमगढ़।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर आजमगढ़ में तैयारियां हो चुकी है पूरी जिलाधिकारी ने दी जानकारी बता दें कि 7 तारीख को आजमगढ़ में सुबह के मुखिया योगी आदित्यनाथ व केंद्रीय मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

यह कार्यक्रम आजमगढ़ सदर क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के पास आयोजित किया गया है ग्रामीणों ने अनुमान लगाया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में लाखों लोग आ सकते है, जिसको देखते हुए सभी व्यवस्थाएं चुस्त-दुरस्त कर ली गई है मैं जिला अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि संबंधित सभी सुरक्षा व्यवस्थाएं ठीक की जाती है सुरक्षा व्यवस्था की जा चुकी है वहीं विशेष कार्यकर्ताओं के लिए पास की भी व्यवस्था की गई है।

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान आजमगढ़ में कुल 4349 करोड़ की योजनाओं की सौगात दी जाएगी वही सर्वप्रथम आजमगढ़ में हरिहरपुर में बन रहे संगीत महाविद्यालय का शिलान्यास किया जाएगा जिसके बाद आजमगढ़ में 64 योजनाओं का लोकार्पण किया जाएगा। इसके साथ ही जिले के कई क्षेत्रों में भी कई योजनाएं का कार्यक्रम स्थल से ही शिलान्यास किया जाएगा।

वहीं सुरक्षा के दृष्टिगत जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि जिले में रूट डायवर्जन किया जा चुका है भारी वाहन को बाहर से जाने के लिए रूट बताया जा चुका है साथ ही जिले में 10 किलोमीटर की परिधि में ड्रोन उड़ाना प्रतिबंधित रहेगा जगह जगह पर पैरामिलिट्री फोर्स को बाहर से फोर्स बुलाकर सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था की गईं है सुरक्षा की कहीं पर कोई कमी नहीं होने दी जाएगी, कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *