2 दिन पूर्व आजमगढ़ सांसद निरहुआ ने बातों-बातों में अखिलेश यादव को कहा था गधा, राजनीति हुई गर्म, सपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा दिख रही है निरहुआ की मानसिकता

Politics उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार
विगत दिनों प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बातों बातों में चीते वाले तंज पर आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल निरहुआ ने अखिलेश यादव को बता दिया था-गधा।

आजमगढ़ ,के सांसद व भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने 1 दिन पूर्व प्रधानमंत्री के द्वारा अफ्रीका से चीतों के आयात पर विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर तंज कसा था कि इन गधों को इस देश से निर्यात कर देना चाहिए। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी ने उनको जवाब दिया है। सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि दिनेश लाल यादव आजमगढ़ के सांसद बन गए हैं। वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। यह दिखाता है कि उनका मानसिक स्तर क्या है। सपा नेता ने उन को नसीहत दी कि वह किसी की इतनी नौकरी करते हुए नीचे न गिर जाएं कि फिर खड़ा होने का मौका ही न मिले। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में ही निरहुआ को पहचान मिली। उन्हें यश भारती से सम्मानित किया गया। सुनते हैं राम आसरे विश्वकर्मा ने क्या कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *