भाजपा महिला जिला अध्यक्ष(लालगंज)पर हुआ जानलेवा हमला थाने पर नहीं हो रही थी सुनवाई

Crime Politics उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार
आजमगढ़। यूं तो योगी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम दावे किए जाते हैं लेकिन आजमगढ़ में महिला भाजपा जिला अध्यक्ष ही सुरक्षित नहीं है ।

लालगंज महिला जिला अध्यक्ष कुसुमलता के ऊपर जानलेवा हमला हुआ लेकिन 2 दिन बीत जाने पर भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई बता दें कि रानी की सराय थाना क्षेत्र की रहने वाली भाजपा जिला अध्यक्ष कुसुमलता ने बताया कि उनके गाँव के ग्राम प्रधान की सह पर  उनके मनबढ़ पटीदारों द्वारा जमीनी विवाद में उन्हें बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया जिसकी रिकॉर्डिंग वह फोटो लेकर वह थाने पर शिकायत करने पहुंची थीं जहां प्राथमिकी तो दर्ज की गई और मनमाने ढंग से 151 में चालान कर आरोपियों को छोड़ दिया गया। लेकिन  f.i.r. नहीं लिखा गया।

अब पूरे घटनाक्रम की फोटो और रिकॉर्डिंग लेकर पीड़ित महिला प्रकोष्ठ जिलाअध्यक्ष कुसुमलता  पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंची जहां पुलिस अधीक्षक की त्वरित कार्यवाही के बाद एफ आई आर दर्ज कराया गया है। पुलिस अधीक्षक ने आदेश दिया है की एफ आई आर दर्ज सख्त कार्रवाई की जाये।

वही पीड़ित भाजपा नेत्री ने आरोप लगाया कि रानी की सराय थाना क्षेत्र के थानेदार किसी की नहीं सुनते वह अपने मन से काम करते हैं ,वहीं इस घटना की खबर जब आजमगढ़ के वरिष्ठ भाजपा नेता अजय सिंह को लगी तो अजय सिंह कुसुमलता के समर्थन में आए और उन्होंने कहा कि अगर कल तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती है तो हमारा संगठन पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव करेगा और तत्काल आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग करेगा जब तक मांग पूरी नहीं होगी हम सभी चुप नहीं बैठने वाले भ्रष्ट कमर्चारियों और  ग्राम प्रधान कार्रवाई के बाद ही हम धरने से उठेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *