राष्ट्रीय क्रीडा दिवस पर जी0डी0 ग्लोबल स्कूल ने आयोजित की शानदार कबड्डी प्रतियोगिता ,अलग-अलग हाउस के बच्चों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

SPORTS उत्तर प्रदेश दृष्‍टिपात स्थानीय समाचार

 

आजमगढ़। शहर के प्रतिष्ठित जी0डी ग्लोबल स्कूल में मेजर ध्यानचन्द जी की स्मृति में राष्ट्रीय क्रीडा दिवस के अवसर पर चारो सदनो के मध्य सदन स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया,जिसमें चारो सदनों के खिलाड़ियों ने उत्साह और उमंग के साथ प्रतिभाग किया।खेल का शुभारम्भ विद्यालय की निदेशिका श्रीमती स्वाती अग्रवाल एंव प्रबंधक श्री गौरव अग्रवाल, प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका शाश्वत पाण्डेय एवं उपप्रधानाचार्या श्रीमती मधु पाठक एवं चारो सदनों के इन्चार्ज द्वारा संयुक्त रूप से मेजर ध्यानचन्द जी के चित्र पर माल्यार्पण करके किया गया।
इस खेल प्रतियोगिता में सर्वप्रथम जूनियर वर्ग से चारो सदनों के मध्य खेल प्रतियोगिता सम्पन्न हुयी, जिसमें वीनस ने नेप्चुन सदन को पराजित करके जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया, नेप्चुन सदन ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं सीनियर वर्ग में मार्स सदन ने युरेनस सदन को पराजित करके प्रथम स्थान प्राप्त किया और युरेनस को दूसरा स्थान मिला।
प्रतियोगिता समापन पर विद्यालय की निदेशिका श्रीमती स्वाती अग्रवाल जी ने विजित सदन को बधाई देते हुए कहा कि- ’’जीवन में हार-जीत लगी रहती है उससे घबराना नही चाहिए बल्कि जीवन में चुनौतियों को स्वीकार करके आगे बढ़ने का प्रयास करना चाहिए’’।

विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका पाण्डेय जी ने श्री ध्यानचन्द जी केे व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए सदैव मैत्री भाव से स्वस्थ प्रतिस्पर्धा रखते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर विद्यालय की उपप्रधानाचार्या श्रीमती मधु पाठक, क्रीडा विभागाध्यक्ष श्री आर0वी0 यादव ,ज्ञानेन्द्र चौहान, रीमा यादव सहित चारो सदनों के इन्चार्ज एंव सभी शिक्षिक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *