आजमगढ़ बीजेपी कार्यालय पर आईटी एवं सोशल मीडिया विंग द्वारा आयोजित की गई कार्यशाला बताया गया रणनीति का मंत्र

Politics

आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर आईटी और सोशल मीडिया विभाग की जिला कार्यशाला सम्पन्न हुई ।

 

आजमगढ़ जिले में जिस दिन से नए जिला अध्यक्षों को भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिम्मेदारी दी गई तब से लगातार रोजाना कार्यक्रम बैठक बूथ से लेकर कार्यालय तक देखने को मिल रहा है दोनों जिला अध्यक्ष लगातार पार्टी के लिए दीनों रात काम करते नजर आ रहे हैं वही आज इसी बीच सोशल मीडिया टीम को भी जागरुक करते हुए एक कार्यशाला का आयोजन किया गया जहां मुख्य अतिथि के तौर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में क्षेत्रीय आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी अजीत सिंह शामिल है व जिले के जिला अध्यक्ष कृष्ण पाल भी कार्यक्रम में शामिल रहे इस कार्यक्रम और कार्यशाला के दौरान सोशल मीडिया पर पार्टी के द्वारा और सरकार के द्वारा जनहित में किए गए कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई और सोशल मीडिया पर किस तरह से जनता के बीच में अपनी बातों को रखा जाए और पार्टी के विचारों को जनता तक पहुंचाया जाए इसके बारे में सोशल मीडिया आईटी के लोगों को जानकारी दी गई।।

कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए कार्यक्रम के विशिष्ट क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने में आईटी और सोशल मीडिया का योगदान अतूलनीय रहा है।आज के इस सोसल मीडिया के दौर में हमारे जिला पदाधिकारियों की तुलना मे आईटी और सोशल मीडिया का कार्य और महत्वपूर्ण हो जाता है। प्रदेश में आजमगढ़ आईटी की टीम चौथे नम्बर पर है इसके लिए मैं आजमगढ़ की आईटी और सोशल मीडिया टीम को शुभकामनाएं देता हूं।
मुख्य अतिथि क्षेत्रीय प्रभारी आईटी और सोशल मीडिया अजीत सिंह ने कहा कि आज का युग में आईटी और सोशल मीडिया का युग है। सोशल मीडिया के माध्यम से तीव्र गति से सूचनाओं का आदान प्रदान किया जा सकता है। हमारी आईटी और सोशल मीडिया की टीमें राष्ट्रीय स्तर से लेकर जिला और मंडल स्तर पर गठित है इसे बूथ स्तर तक मजबूत करने का काम किया जा रहा है। सोशल मीडिया के माध्यम से हम सभी सरकार के कार्यों और पार्टी की गतिविधियों को आसानी से जन जन तक पहुंचा सकते हैं साथ ही विपक्ष के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर श्रीकृष्ण पाल,सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, आजमगढ़ आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी और जिला उपाध्यक्ष अवनीश मिश्रा, अभिनव श्रीवास्तव, विशाल श्रीवास्तव, सौरभ सिंह, सोभित श्रीवास्तव, ब्रजेश यादव, हरिवंश मिश्रा,  पवन सिंह मुन्ना, नागेन्द्र पटेल, ,अजय सिंह, बबिता जसरासरिया, विवेक निषाद, अवनीश चतुर्वेदी, मृगांक शेखर सिन्हा,योगेन्द्र यादव, विनय प्रकाश गुप्ता हरिकेश यादव,, हर्श श्रीवास्तव, प्रशान्त शर्मा, अश्वनी मिश्रा, अश्वनी सिंह, अभिषेक गुप्ता, मनोज बौद्ध निखिल राय, सौदागर भारती, धर्मवीर चौहान,नीरज सिंह सोशल व आईटी कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *