कैंपस प्लेसमेंट में मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल डिप्लोमा इंजीनियरिंग के बच्चों ने मारी बाजी

Career/Jobs उत्तर प्रदेश

सरोज इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी मैनेजमेंट लखनऊ में 23 अगस्त को आयोजित केंपस प्लेसमेंट ड्राइव से इलेक्ट्रिकल तथा मैकेनिकल डिप्लोमा इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों का चयन मदर्सन सुमी वायरिंग प्राइवेट लिमिटेड नोएडा और लखनऊ के लिए हुआ है।

इसके पूर्व भी विभिन्न कंपनी में विद्यार्थी चयनित हुए है। संस्था के ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट का कार्य देख रहे प्रिंसिपल रोहित सिंह ने बताया कि अभी विद्यार्थियों हेतु और भी कंपनी के केंपस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित किए जाएंगे।

इस प्रकार के कैंपस प्लेसमेंट के आयोजन से छात्रों में आत्मविश्वास की भावना उत्पन्न होती है,और पढ़ाई के प्रति रुचि उत्पन्न होती हैउन्होंने कहा कि आगे के महीने में कई और कंपनियां कैंपस में आएंगी। संस्था के प्रधानाचार्य रोहित सिंह की इस प्लेसमेंट के सफलतापूर्वक आयोजन में अहम भूमिका रही है। सिंह ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। सिंह द्वारा बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए आगे भी छात्रों को रोजगार दिलवाने के लिए प्लेसमेंट ड्राइव करते रहने का आश्वासन भी दिया गया है।उन्होंने बताया कि प्रवेश की प्रक्रिया प्रारंभ है। विद्यार्थी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग एवं मैकेनिकल इंजीनियरिंग संकाय में प्रवेश ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *