आजमगढ़ एक्सप्रेस हिंदी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकारों ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस समारोह

National State's उत्तर प्रदेश

वरिष्ठ संवाददाता अशफाक अहमद

पूरे देश में आजादी का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया आजादी के 77 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हर घर तिरंगा अभियान को लोगों ने बड़े ही निष्ठा के साथ अपनाया और सभी लोगों के हाथों में तिरंगा नजर आया। इसी कड़ी में जनपद आजमगढ़ के फूलपुर तहसील क्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर आजमगढ़ एक्सप्रेस हिंदी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार नसीम परवेज ने अपने आवास पर बड़े ही धूमधाम के साथ स्वतंत्रता दिवस का समारोह मनाया।
इस समारोह की अध्यक्षता मास्टर शोएब अहमद ने की एवं मंच संचालन का कार्य वरिष्ठ पत्रकार अशफाक अहमद ने किया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अधा सिंह रहे। इस अवसर पर समारोह में आए हुए सभी पत्रकारों का स्वागत किया गया। इसके साथ ही साथ कुछ समाज के वरिष्ठ लोगों को सम्मान पत्र भी दिया गया। स्वतंत्रता दिवस समारोह के इस
कार्यक्रम सैकड़ों पत्रकार और वरिष्ठ जन उपस्थित रहे तथा कार्यक्रम में आए हुए पत्रकारों में मुख्य रूप से अशफाक अहमद, नसीम परवेज,अनिल गुप्ता,सुनील विश्वकर्मा और पत्रकार एकता संघ के विधि सलाहकार मोहम्मद जुनेद समेत कई अन्य पत्रकार उपस्थित रहें।इस कार्यक्रम के दौरान महिला पत्रकारों को भी सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार अशफाक अहमद ने कहा कि आज हम देश में आजादी की सांस ले रहे हैं,तो हमारे देश के वीर योद्धाओं, महापुरुषों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की वजह से है।जिनका कर्ज कभी भी चुकाया नहीं जा सकता आज उन्हीं लोगों के बलिदान की वजह से हम अपने देश में आजादी की सांस ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें समाज को एक जुट करना चाहिए और भाईचारे का संदेश के सभी को एक साथ चलने का मौका है,उन्होंने कहा कि भारतवर्ष आज विश्व गुरु बनने जा रहा है और भारत देश को विश्व गुरु बनाने में हर एक भारतीय का योगदान महत्वपूर्ण साबित होगा।
स्वतंत्रता दिवस के इस महापर्व के समारोह में सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *