निर्दल प्रत्याशी गोविंद दुबे की लोकप्रियता दलगत प्रत्याशियों पर भारी

Politics स्थानीय समाचार

नगर पालिका चेयरमैन पद के निर्दल प्रत्याशी गोविंद दुबे की जनता के बीच बढ़ रही है लोकप्रियता अभिभावक महासंघ के प्रदेश सचिव गोविंद दुबे की लोकप्रियता दिनों पर दिन बढ़ती जा रही है।

गोविंद दुबे ने अभिभावक महासंघ के कार्यकर्ता के रूप में जनता के हितों के लिए बड़ा काम किया।

आज मीडिया से बात करते हुए गोविंद दुबे ने बताया कि किस तरह से जनहित का पहला प्रयास किया और अपने कार्यों में किस तरह से उन्होंने जनता के बीच कार्य कराएं उन्होंने बताया कि सबसे पहला काम अभिभाहक महासंघ का निर्माण कर बढ़ती हुई महंगाई में अभिभावकों की कमर तोड़ रहे बच्चों के फीस की लड़ाई को लेकर लड़ी जहां काफी लंबे समय बाद में सफलता हासिल हुई। दूसरी लड़ाई आजमगढ़ नगरपालिका डंपिंग ग्राउंड को लेकर लड़ी जहां नगरपालिका द्वारा शहर के बीचोबीच कूड़े का अंबार लगाया जाता था उसका निस्तारण हुआ, प्रयास ठेले खोमचे वालों के उत्पीड़न को लेकर किया चौथा प्रयास बिना वजह के खड़ी गाड़ियों के चालान को लेकर किया किसी तरह की कई छोटी बड़ी लड़ाइयां हमने लड़ी।जहां अभिभावक संघ के लोगों को सफलता मिली ,इसी तरह से निरंतर गरीबों के बीच में कोविड-19 राशन पहुंचाने से लेकर वस्त्र पहुंचाने का भी काम अभिभाहक संघ के लोगों द्वारा किया गया यह सभी कार्य जनता से जुड़े हुए थे।

अंत मे उन्होंने बताया कि आजमगढ़ एकमात्र पावन नदी माँ तमसा हमारी जो पूरी तरह से प्रदूषण और गंदगी का शिकार है हमारा जीतने के बाद पहला लक्ष्य होगा कि शहर की गंदगी मां तमसा में प्रवाहित होती है उसके लिए पुख्ता इंतजाम करेंगे रोकना होगा जिससे मां तमसा के अंदर गंदगी भरा जल प्रवाह ना हो सके । आज़मग़ढ़ पौराणिक पहचान मां तमसा पूर्णतः स्वस्थ हो सके, साथ ही नगर क्षेत्र के सभी घाटों का विस्तार कराना हमारी प्राथमिकता होगी क्योंकि छठ पूजा के समय लोगों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ता है श्रद्धालुओं को वेदी बनाने को लेकर काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके साथ कूड़े का सही समय से निस्तारण करना हमारी प्राथमिकता होगी इन्हीं सभी कार्यों के आधार पर हम जनता के सामने सेवा करने को लेकर चेयरमैन पद प्रत्याशी के रूप में आए हैं और अगर हम जीते हैं तो आजमगढ़ नगर पालिका को एक मिसाल के रूप में विकसित करेंगे जो पूरे उत्तर प्रदेश में एक मिसाल बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *