पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मौजूदा सीएम योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने से भाजपा में रोष, किया विरोध प्रदर्शन

Politics उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार

आजमगढ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की सोशल मीडिया पर सपा मुखिया अखिलेश यादव के साथ अपमानजनक फोटो वायरल होने के बाद भाजपा नेताओ ने कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक से मिले।
शुक्रवार को भाजपा के आजमगढ़ जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंचे। वही कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक के माध्यम से मांग की कुछ अराजक तत्वों द्वारा प्रदेश का मौहाल खराब करने की कोशिष की जा रही है और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की भी कोशिश की जा रही है।
वहीं भाजपा के आजमगढ़ जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने मीडिया के लोगों से बात करते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल दिखाया जा रहा है जिस फोटो में हमारे सुबह के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपमानित करते हुए प्रदर्शित किया गया है वायरल तस्वीर को कुछ इस तरह से प्रदर्शित किया गया है मानो पूर्व मुख्यमंत्री तत्कालीन मुख्यमंत्री को अपमानित कर रहे हो ऐसे कार्य से हमारे हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचा है भाजपा नेताओ ने मांग किया कि फोटो वायरल करने वाले आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाय। हिन्दू देवी देवताओं व संतो पर लगातार प्रहार किया जा रहा है। पुलिस ऐसे अराजक तत्वों पर कार्रवाई भी कर रही है ।लेकिन सोशल मीडिया में फोटो के माध्यम से जिस प्रकार से सीएम का अपमान किया जा रहा है उससे हिन्दू समाज की भावनाए आहत हो रही है। उन्होने उक्त फोटो वायरल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *