पति भाभी संग मना रहा था रंगरलिया ,पत्नी ने फोड़ दिया सर,जमकर की धुनाई

Crime Life Style स्थानीय समाचार

एक पति को भाभी संग रंगरलियां मनाना पड़ा भारी, पत्नी जमकर पीटा

आजमगढ़। जिले के जीयनपुर कस्बे का एक युवक अपने रिश्ते की भौजाई के साथ बुधवार की रात रंगरेलियां मना रहा था कि सूचना पर पहुंची पत्नी ने दरवाजा खोलवा और पति की जमकर पिटाई करते हुए हमांगा किया तो मौके पर पहुंची जीयनपुर पुलिस ने तीनो को पूछताछ के लिए थाने ले आयी।
जीयनपुर के एक गांव निवासी युवक का रिश्ते में लगने वाली एक भाभी के साथ काफी दिनो से प्रेम-प्रपंच चल रहा था। इस बात को लेकर युवक का पत्नी के साथ आए दिन मारपीट होती थी, भाभी के चलते ही तीन रोज पहले भी पत्नी के साथ मारपीट की थी, इसके बाद पत्नी मायके चली गई थी, पत्नी के मायके जाने के बाद युवक ने अपने रिश्ते की भौजाई को घर बुला लिया, और देर रात रंगरेलियां मना रहा था
इसी दौरान किसी पड़ोसी ने मायके में रह रही पत्नी को सूचना दे दिया, सूचना मिलते ही पत्नी अपने भाई के साथ देर रात अपने घर पहुंची, जहां उसका पति अपने भाभी के साथ रंगरेलियां मना रहा था, इसके बाद पत्नी ने दरवाजा खुलवाया और आव देखा न ताव अपने पति का ईट से मारकर सर फोड़ दिया, और हंगामा करने लगी, इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो तीनो को पूछताछ के लिए थाने ले आई इसके बाद समझा-बुझाकर छोड दिया। जीयनपुर कोतवाल यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि पारिवारिक मामला होने के नाते समझा-बुझाकर छोड दिया गया हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *