सरोज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट लखनऊ के 21 स्टूडेंट्स का कैंपस प्लेसमेंट में 21बच्चों का हुआ चयन

Career/Jobs उत्तर प्रदेश

लखनऊ 16 फरवरी 2023

सरोज इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट लखनऊ में सत्र 2022-23 के लिए कैंपस प्लेसमेंट की प्रक्रिया ऑफलाइन / ऑनलाइन माध्यम पर चल रही है। इसमें अब तक 40 छात्रों में से 21 छात्रों को जानी-मानी कंपनियों MARELLE MOTHERSON AUTOMATIVE LIGHTING INDIA
PRIVATE LIMITED से प्लेसमेंट मिला है।

पैकेज 3 लाख 60 हजार रुपए सालाना रहा। इन सबका चयन इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल ब्रांच में हुआ है।संस्थान के प्रिंसिपल इंजीनियर रोहित सिंह (अतिरिक्त चार्ज प्लेसमेंट) ने बताया कि छात्रों को बेहतर अवसर मुहैया करने के लिए लगातार कई कंपनियों के साथ संपर्क में हैं।समय-समय पर करियर के अवसरों से अवगत कराने के लिए सेमिनार आयोजित किए जाते हैं।

छात्रों के स्किल डेवलपमेंट के लिए काम किए जाते हैं। कई कंपनियों में छात्रों को इंटर्नशिप के लिए भी भेजा जाता है। प्लेसमेंट प्रक्रिया में ज्यादातर कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, ऑटोमोबाइल, सिविल आदि विभाग के छात्र-छात्राएं शामिल होते हैं। इंजीनियर रोहित सिंह ने बताया कि इस साल सर्वाधिक 3.6 लाख का सर्वाधिक वार्षिक पैकेज कम्पनी MARELLE MOTHERSON AUTOMATIVE LIGHTING INDIA PRIVATE LIMITED द्वारा दिया गया है। ई.रोहित सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह हमारे कॉलेज के लिए गौरव की बात है और सभी छात्रों को नई शुरुआत और उज्जवल भविष्य के लिए बधाई दी और कार्यक्षेत्र में सभी की सफलता की कामना की है।

सभी छात्र *कर्म ही पूजा* वाक्य से प्रेरणा लेते हुए नई चुनौतियों और नई तकनीक के साथ कार्य करेंगे। छात्रों को जॉइनिंग लेटर भी निर्गत कर दिया गया है।
जो छात्रों का प्लेसमेंट हुआ है उनके नाम क्रमशः रोहित कुमार, प्रवीण सिंह, शुभम तिवारी, अमित कुमार, राहुल, दीनदयाल, मदन, आकाश, मोहम्मद सैफ, अंसारी मयंक मिश्रा, विपिन वर्मा, अनुज पटेल, दीपक पाल, अरशद, आमिर खान, नवीन यादव, ब्रिजेन प्रताप सिंह, अर्पित शर्मा, शशांक कुमार गुप्ता, हिमांशु पटेल, विजय और सत्या रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *