डील से पहले ग्राहकों के सामने कैटवॉक करती थीं विदेशी लड़कियां

Crime

डील से पहले ग्राहकों के सामने कैटवॉक करती थीं विदेशी लड़कियां

स्पा सेंटर में पकड़ी गईं थाईलैंड और म्यांमार की पांच युवतियों का पुलिस आगरा से कनेक्शन तलाश रही है। जांच में पता चला है कि विदेशी युवतियां नौकरी के नाम पर आतीं तो टूरिस्ट और मल्टीपल वीजा पर हैं, लेकिन देह व्यापार गैंग से जुड़ जाती हैं।

स्पा सेंटर में ग्राहकों के सामने युवतियां कैटवॉक करती थीं। इसके बाद डील होती थी। उनको ठेके पर बुलाने वाले एजेंट कौन हैं, उनके बारे में पड़ताल की जा रही है। उधर, स्पा सेंटर पर ताला लगा दिया गया है।

रविवार रात को पुलिस ने थाना ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद मार्ग स्थित राइव स्पा सेंटर पर देह व्यापार की सूचना पर छापा मारा था। स्पा सेंटर से सात युवतियां और आठ लोग पकड़े गए थे।

युवतियों में तीन थाईलैंड, दो म्यामार और दो नॉर्थ ईस्ट की थीं। पुलिस ने प्रत्येक युवती से अलग-अलग पूछताछ की। उनसे महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है।

सूत्रों ने बताया कि देह व्यापार गैंग विदेशी युवतियों को मल्टीपल और टूरिस्ट वीजा पर बुलाता है। दिल्ली में आने के बाद युवतियां गैंग के सदस्यों से मिल जाती हैं। इसके बाद उन्हें एक से दो महीने की बुकिंग पर दूसरे शहरों में भेजा जाता है। इन युवतियों के फोटो व्हाट्सएप पर भेजे जाते थे। डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया।

आगरा में पकड़ी गईं विदेशी युवतियों को आगरा में किस एजेंट ने बुलाया था, उन्हें किसने भेजा था, इस सब की जानकारी पुलिस ले रही है। डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि विदेशी युवतियों के बारे में जानकारी ली जा रही है। देह व्यापार गैंग से जुड़े अन्य आरोपियों के बारे में भी पता किया जा रहा है। इसमें जो भी संलिप्त होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि विदेशी युवतियां स्पा सेंटर में थेरेपिस्ट की नौकरी के नाम पर आईं थीं। मगर, उनके पास इसकी कोई डिग्री नहीं थी। वीजा भी टूरिस्ट बताया है। ऐसे में वो नौकरी नहीं कर सकतीं।

पुलिस को यह भी पता चला है कि संचालक व्हाट्सएप पर लोगों को युवतियों के फोटो भेजता था। ग्राहक के पसंद करने पर स्पा सेंटर पर बुलाता था। इसके बाद युवतियों को कैटवॉक करके दिखाता था। हर दिन एक लाख से अधिक की कमाई होती थी। स्पा सेंटर पर ताला लगा दिया गया है। इसे सील करने के लिए प्रशासन को रिपोर्ट भेजी जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *