दबंगों से परेशान होकर महिला ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार।

उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार

दबंगों से परेशान होकर महिला ने पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार।

आजमगढ़।मामला है देवगांव थाना क्षेत्र के पंडित गांव का जहां सुषमा यादव नाम की एक महिला कुछ दबंगों से परेशान होकर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय गुहार लगाने पहुंची आपको बता दें कि महिला का आरोप है कि वह अपने पुश्तैनी मकान में वर्षों से रहती है और उक्त मकान की जमीन पर ही अपना मकान बनाना चाहती है आबादी की जमीन पर मकान बनाने का जब भी महिला प्रयास करती है तो कुछ विपक्षी उसका विरोध कर काम को रोक देते हैं।
ऐसा होने पर पीड़ित महिला स्थानीय थाने पर जाकर बार बार शिकायत करती है लेकिन थाने पर दोनों पक्षों को बुलाकर समझा कर वापस भेज दिया जाता है। विरोध करने वाले लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं होती हैं वहीं महिला का कहना है प्रशासन द्वारा ऐसी कार्रवाई करने से विपक्षियों का मन बढ़ा हुआ है और वह अब मारपीट पर उतारू होने लगे हैं। जबकि पीड़ित महिला का कहना है कि हमारा मकान सैकड़ों साल पहले से बना हुआ है और उसी मकान की बची हुई आबादी की जमीन पर आगे मकान बनाना चाहती है लेकिन कुछ विपक्षी उसकी जमीन पर मकान नहीं बनने दे रहे है।
अब महिला आजमगढ़ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंची है।अब देखना होगा कि पुलिस अधीक्षक इस मामले में क्या कार्रवाई करते हैं और स्थानीय पुलिस को क्या निर्देश देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *