भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, बाल बाल बचे हरिवंश मिश्रा

Crime Politics उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार

एडीओ पंचायत ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर गोली चलाने की कोशिश

सरेआम पिस्टल निकालकर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा को जान से मारने की कोशिश

आजमगढ़।एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर लगातार नकेल कसी जा रही है तो वहीं कुछ मनबढ़ कर्मचारी ही भाजपा के नेताओं को अपना शिकार बनाना चाहते हैं।

ऐसी ही एक घटना आजमगढ़ में सामने आई हैं जहां आजमगढ़ भाजपा के जिला उपाध्यक्ष को एक एडीओ पंचायत शांति शरण सिंह द्वारा पहले फोन पर गोली मारने की धमकी दी गई फिर मौके पर पहुंचकर सरेआम पिस्टल निकालकर गोली मारने की कोशिश की गई।

मामूली सी बात पर एडीओ पंचायत में अपनी गुंडई दिखाते हुए भाजपा के नेता के ऊपर पिस्टल तान दी और उसे जान से मारने की कोशिश की घूस लेने के मामले पर भाजपा नेता ने एडीओ पंचायत को समझाने की कोशिश की तभी पहले एडीओ पंचायत में भाजपा जिला उपाध्यक्ष को धमकी दी फिर ताबड़तोड़ आजमगढ़ के कलेक्ट्रेट स्थित एक दुकान पर पहुंच कर उन्हें जान से मारने के लिए पिस्टल निकाल लिया और गोली चलाने की कोशिश की वहीं बैठे कुछ लोगों ने बीच-बचाव किया जिससे हरिवंश मिश्रा की जान तो बच गई लेकिन दबंग एडीओ ने जाते-जाते धमकी दी कि एक-दो दिन के अंदर तुम्हें दुनिया से गायब करा दूंगा। ताजुब की बात यह कि यह पूरी घटना ठीक पुलिस चौकी के बगल में पुलिस के सामने घटित हुई।
जहां आजमगढ़ के कप्तान के नाम से गुंडों की हालत खराब हो जाती हैं।वहीं कप्तान के चौकी इंचार्ज का सरेआम पिस्टल निकाल कर धमकी देने वाले एडीओ के ऊपर कोई कार्यवाही ना करना एक बड़ा सवाल खड़ा करता हैं।
वही अब पीड़ित जिला उपाध्यक्ष का कहना है कि घटना को लेकर हमने आजमगढ़ कोतवाली में तहरीर दे दी है। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है अभी तक कि प्रशासन की कार्रवाई से हम असंतुष्ट हैं और हम अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं हमारे साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है इसलिए हम चाहते हैं कि तत्काल ऐसे दबंग अपराधी किस्म के कर्मचारी के ऊपर कार्यवाही हो ताकि प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *