आजमगढ़ फिर एक बार सुर्खियों में, यूपी एटीएस की बड़ी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार

कई हथियारों के साथ दो गिरफ्तार

आज फिर एक यूपी का आजमगढ़ सुर्खियों में है।

जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पतीला गौसपुर में देर रात यूपी एटीएस ने बड़ी करवाई करते हुए छापेमारी की जहां इस छापेमारी में पतीला गौसपुर के रहने वाले मैनुद्दीन और बिलरियागंज कस्बे के रहने वाले आफताब उठाया गया ।
इन आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध हथियार और हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं इनके कब्जे से चार पिस्टल 10 एयर गन एक बंदूक के साथ बड़ी संख्या में अर्ध निर्मित हथियार और दो बक्से हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं।

एयर गन को किया जाता था मॉडिफाई

सूत्रों की मानें तो यहां बरामद की गई एयरगन को मॉडिफाई कर हथियार बनाया जाता है इसके साथ ही इस काम को एक कारीगर इन आरोपियों के सह पर अंजाम देता था सभी आरोपियों को चुपचाप एटीएस की टीम उठा ले गई। मोहित पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल रसिया ने बताया कि बाहर की टीम आई थी 2 लोगों को हिरासत में लेकर गई है पकड़े गए लोग हथियार सप्लाई और बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए हैं आगे की पूछताछ जारी हैं । वहीं सूत्रों के अनुसार एटीएस के अधिकारी इन आरोपियों से पूछताछ में लगे हैं कि बड़ी संख्या में हत्यारों को क्यों बनाया जाता था और इसका प्रयोग कहां किया जाना था इसके साथ ही इस पूरे सिंडिकेट में और किन लोगों की संलिप्तता है जिनकी सह पर इन हथियारों के निर्माण का काम हो रहा था इन सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *