बहू के कमरे से आ रही थी अजीबोगरीब आवाज़, ससुर ने दरवाजा खोला तो उड़ गए होश

Crime उत्तर प्रदेश

बहु ने कि बेशर्मी की सभी हदें पार

बहू के कमरे से आ रही थी अजीबोगरीब आवाज़, ससुर ने दरवाजा खोला तो उड़ गए होश, प्रेम संग थी, आपत्तिजनक हरकत में थी मस्त।

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है इस मामले ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। बताते चलें कि स्यादेउरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में ससुर ने अपनी बहू को बेडरूम से अजीबोगरीब आवाज आते सुना तो शक हुआ देखा तो पैरो के नीचे से जमीन खिसक गई। ससुर ने बहू को प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। ससुर का आरोप है कि उसका बेटा शहर में नौकरी करता है. जिसका फायदा उठकर उनकी बहू प्रेमी के साथ मौज करती है. पूरे गांव में इस घटना की जमकर चर्चा हो रही है।
बहू की इस हरकत के बाद ससुर ने अवाक शब्दों में बताया कि बहू के कमरे से अजीब सी आवाज सुनाई दे रही थी। तो ससुर ने प्रधान समेत कुछ गांव वालों को घर बुलाया और जब सबने मिलकर बहू कमरे का दरवाजा खोला तो हर किसी आंखें फटी की फटी रह गई. बहू अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली।
ससुर व ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने की कार्यवाही, पुलिस ने कहा नही बनाता कोई बड़ी धारा क्यों ?
परिजनों समेत ग्रामीणों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों को पकड़कर थाने ले आई पुलिस ने महिला के पति को फोन पर  सारी जानकारी दी तो वहीं अब पत्नि की बेवफाई से पति बेहद निराश है ऐसी घटना के बाद महिला अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ गई है। उसका कहना है कि वो हर हाल में अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है. इस पूरे मामले को सुलझाने की कोशिश की जा रही है. वहीं इंस्पेक्टर आनंद गुप्ता ने बताया कि प्रेमी के खिलाफ शांति भंग करने की कार्रवाई की जा रही है।
पुलिस ने ये भी बताया कि महिला ने प्रेमी को खुद बुलाया था इसलिए कोई बड़ा मामला नहीं बन पा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *