गुरुग्राम पुलिस टीम ने जीएमडीए क्रिकेट लीग ट्रॉफी जीती

SPORTS उत्तर प्रदेश

हरियाणा गुरूग्राम के ताऊ देवलाल स्टेडियम में पहली जीएमडीए क्रिकेट लीग का आयोजन किया गया।
क्रिकेट टूर्नामेंट की विजेता गुरुग्राम पुलिस रही,20 ओवर का फाइनल मैच गुरुग्राम व पुलिस व स्वास्थ्य विभाग के बीच सीईओ जीएमडीए सुधीर राजपाल के नेतृत्व में खेला गया।
पहली जीएमडीए क्रिकेट लीग गुरुग्राम पुलिस टीम के साथ श्रीमती काला रामचंद्र पुलिस आयुक्त गुरुग्राम सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं अतिथि बहुप्रतीक्षित फाइनल में जिसकी कप्तानी में स्वास्थ्य विभाग के मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेंद्र यादव गुरुग्राम ने टॉस जीतकर गुरुग्राम पुलिस टीम को मैदान में उतारने का फैसला किया।
टूर्नामेंट में 8 से अधिक टीमों ने 10 विकेट के नुकसान पर भाग लिया, जिसमें मैच 3 दिनों तक खेले गए जीएमडीए जिला प्रशासन गुरु ग्राम पुलिस एमसीजी स्वास्थ्य विभाग शहर और योजना एचएसवीपी और मीडिया टीमों ने क्रिकेट के मैदान पर अपने कौशल और खेल भावना का प्रदर्शन किया, क्योंकि प्रत्येक टीम ने खेले गए प्रत्येक मैच में खिलाड़ियों को अपने विरोधियों के लिए कठिन चुनौती का सामना करना पड़ा।

विभिन्न खिताबों के विजेता को पुरस्कार जीएमडीए मैन ऑफ द सीरीज-के.बेनीवाल द्वारा गुड़गांव पुलिस टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज- कुणाल चौहान,जिला प्रशासन टीम सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और मैन ऑफ द सीरीज द्वारा प्रदान किए गए।
मैच-के.बेनीवाल गुरुग्राम पुलिस टीम से सर्वश्रेष्ठ विकेट कीपर- गुरुग्राम पुलिस टीम से राकेश स्वास्थ्य विभाग की टीम से सर्वश्रेष्ठ क्षेत्र रक्षक पंकज विभाग और प्रतिभागियों की प्रतिक्रिया पहली जीएमडीए क्रिकेट लीग के प्रति विभाग और प्रतिभागियों की प्रतिक्रिया बहुत सकारात्मक रही है, खिलाड़ियों की भावना सराहनीय रही है और ऐसे आयोजन के लिए सदैव तत्पर रहने की बात कही, जीएमडीए सुधीर राजपाल ने कहा कि शहर में इस तरह के खेलों का आयोजन और सरकारी विभागों में कार्यरत खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के साथ-साथ खेलों के साथ एक दूसरे का जुड़ाव बना रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *