आजमगढ़ पुलिस की शानदार कार्यवाही 24 घंटे में दुष्कर्म के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Crime उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार
आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र की पुलिस ने छात्रा से दुष्कर्म के तीनों आरोपितों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

बतादें कि पुलिस ने देर रात बरदह थाना क्षेत्र के हजारेमलपुर मुठभेड़ में एक आरोपित को दबोचा जहां मुठभेड़ के दौरान आरोपी के बांये पैर में गोली लगी जहां आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया हैं वहीं तलासी के दौरान अवैध तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद किया है साथ ही अन्य दों आरोपियों को तड़के सुबह ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

बतादें की यह पुरा मामला हैं बरदह थाना क्षेत्र  का जहाँ एक व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि 9 सितंबर की शाम उनकी नाबालिक पुत्री करीब चार बजे दूध पहुंचाने दरियापुर बसही गई। वापस घर लौटते समय दरियापुर बसही बाबा मजार के पास पोखरे के बगल में दरियापुर बसही के निवासी विकास गिरी पुत्र विरेन्द्र गिरी, नितेश गौंड पुत्र दीपचंद्र गौंड व अजय गौंड पुत्र अजीत गौंड ने सामूहिक बलात्कार किया। इस तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की।


दस सिंतबंर की देर रात बरदह थाना प्रभारी संजय सिंह को मुखबिर खास से सूचना मिली कि आरोपी विकास गिरी मोटरसाइकिल से हजारेमलपुर की तरफ आ रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास की तो मोटरसाइकिल सवार ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए फायर किया तो गोली बदमाश के बाये पैर में लगी। पुलिस ने तत्काल उसे दबोच लिया। वहीं वारदात से संबंधित दो अन्य आरोपित नितेश गौंड व अजय गौंड को सुबह करीब 7.20 बजे दरियापुर बसही से गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *