अपहृत बच्चों ने दिखाई बहादुरी, दरवाजा तोड़कर बदमाशों के चंगुल से भागे चार लड़के

Crime उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार
आजमगढ़। जिले में आए दिन अपहरण की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। बीती शाम जहां घर से दवा के लिए निकली तीन लड़कियां गायब हो गई, वहीं 8 सितंबर की सुबह स्कूल जाते समय सड़क से एक कक्षा 9 के छात्र को अगवा कर बंद गाड़ी में लेकर बदमाश फरार हो गए। बदमाश के चंगुल से छूटकर आए उक्त छात्र ने बताया कि उसके मुंह पर स्प्रे मारकर उसे अचेत कर दिया गया था।
नाम न उजागर करने की शर्त पर पीड़ित के पिता ने बताया कि उसका पुत्र 8 सितंबर की सुबह स्कूल जाने के लिए साइकिल से घर से निकला। रास्ते में गांव की सुनसान सड़क पर एक बंद गाड़ी रुकी उसमें से उतरकर आए एक बदमाश ने उसकी गर्दन पकड़ ली और उसके मुंह पर स्प्रे मार दिया जिसके बाद वह अचेत हो गया। जब उसे होश आया तो वह अपने आप को एक बंद कमरे में पाया, जिसमें तीन अन्य लड़के भी अचेत अवस्था में मौजूद थे। वह मकान एक जंगलनुमा सुनसान जगह पर था। अन्य तीन लड़कों को जब होश आया तो यह सब मिलकर मकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर वहां से भाग निकले। कुछ दूर जाकर जब बाजार में पहुंचे तो उन्हें पता चला कि वह बागपत पहुंच गए हैं।
वहां से एक ठेले वाले के फोन से उक्त युवकों ने अपने अपने परिजनों को सूचना दिया। अपहृत युवकों के परिजनों ने सूचना पाकर मौके पर पहुंचकर अपने-अपने बच्चों को साथ लेकर अपने घर चले आए। घर के इकलौते चिराग के साथ हुई घटना से पूरा परिवार सहमा हुआ है। पुलिस को रिपोर्ट करने के बावत उन्होंने बताया कि शासन प्रशासन द्वारा ‘अफवाह’ मामले का फरमान जारी होने से वह पुलिस के पास नहीं गए, उनका बेटा उन्हें वापस मिल गया, इसी बात से उनको संतोष है, अब वे सभी सचेत रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *