लखीमपुर कांड के बाद विरोध में उतरे आजमगढ़ के सभी राजनीतिक दल

National Politics उत्तर प्रदेश


आजमगढ़:लखीमपुर में किसानों के साथ हुई घटना के बाद आज आजमगढ़ में सभी राजनीतिक पार्टियां सड़क पर उतर गई।वही विशेषकर समाजवादी पार्टी ने जिलाधिकारी कार्यालय पर बैठकर धरना किया इस धरना प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के सभी विधायकों के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भी शामिल रहे। वही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की गिरफ्तारी को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा किया गया।
वही मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ अभिषेक ने कहा कि यह सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी और लोकतंत्र की हत्या करने वाली है सुबे के मुख्यमंत्री एक तानाशाह के जैसे सरकार को चला रहे हैं और पुलिस के बल अत्याचार करवा रहें हैं चाहें वह किसान हो या आम जनता। हम सरकार राष्ट्रीय अध्यक्ष की गिरफ्तारी का विरोध करते हैं और मांग करते हैं कि हमारे राष्ट्रीयअध्यक्ष को तत्काल छोड़ा जाये।

वही देखते ही देखते समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेश पार्टी समेत अन्य छोटे दल किसानों के समर्थन में सड़क पर हैं,और घटना की निंदा करते हुए जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं, प्रदर्शनकारियों ने सरकार को किसान विरोधी सरकार बताया। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तानाशाह बता नारेबाजी किया। वहीं जिला प्रशासन की बात करें तो जिला प्रशासन ने चारों तरफ से बैरिकेडिंग कर राजनीतिक दलों को घेर रखा है और प्रशासनिक तौर पर हर चाक-चौबंद व्यवस्था बना रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *