KBC विजेता को उपहार में दी गई लग्जरी कर

उत्तर प्रदेश

12वीं की पढ़ाई के बाद स्नातक प्रयागराज से किया।

जब भी घर आता तो पिता के पास जो पैसे रहते थे, सारा हमें दे देते। यहां तक कि सब्जी तक के लिए नहीं रखते थे। लेकिन, आर्थिक संकट के कारण एक साल में ही पढ़ाई छूट गई। ऐसे में पूरा परिवार प्रभावित हो रहा था। 

रानी की सराय क्षे़त्र के आवंक गांव निवासी और कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ की धनराशि जीतने वाले मोटर मैकेनिक के पुत्र जसलीन कुमार को उपहार में कार मिली। कार मिलने के बाद परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। परिवार के लोगों ने केक काटकर और मिष्ठान का वितरण कर अपनी खुशी का इजहार किया।

बताते चलें कि जसलीन को यह कार कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ रुपये जीतने पर उपहार में मिली थी, जिसे उसे प्रदान किया गया। जसलीन ने कहा कि घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। पिता रामसूरत चौहान बुलेट के मिस्त्री और मां गृहणी हैं। दादा घर पर रहते हैं और राजगीर का काम करते थे।

केबीसी में जाने से पहले कपड़े के शोरूम में डिपार्टमेंट मैनेजर के रूप में नौकरी की। केबीसी के मंच तक पहुंचने में 12 साल लग गए। अब कार भी आ गई है तो गांव के टूटे घर का निर्माण भी बहुत जल्द ही शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 16वें सवाल का जवाब न समझ आने पर उन्होंने खेल को छोड़ दिया था। 

इस पर उन्हें एक करोड़ रुपये के साथ यह कार उपहार में मिली थी। पत्नी और दो बच्चों सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शो-रूम पहुंच कार प्राप्त किया। कार मिलने पर परिवार के सभी सदस्य काफी खुश थे। यह पल मेरे और परिवार के लिए अनमोल है। सब बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद है। कार मिलने के दौरान शो-रूम के कर्मचारियों ने जसलीन सहित परिवार के सदस्यों का फूल- मालाओं से स्वागत किया। साथ ही केक काटकर बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *