घूस लेते लेखपाल का वीडियो वायरल, SDM सदर ने दिया जांच का निर्देश

Crime स्थानीय समाचार

आजमगढ़: सिर्फ एक बार घूस लेते लेखपाल का वीडियो वायरल, SDM सदर ने दिए जांच के आदेश

आजमगढ़ में मुबारकपुर थाना अंतर्गत नगर पालिका स्थित एक जमीन के पैमाइश मामले में खुलेआम लेखपाल द्वारा घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. इस पूरे प्रकरण में पीड़ित द्वारा यह बताया गया कि नगर पालिका स्थित पूरा रानी में सरकारी जमीन पर जबरदस्ती दबंगों द्वारा जमीन पर लेखपाल और स्थानीय पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से अवैध कब्जा कराया जा रहा है फिर भी स्थिति जस की तस बनी रही

इस पूरे प्रकरण में ताजा मामला तब आया जब स्थानीय लेखपाल द्वारा इस प्रकरण पर रिपोर्ट लगाने के नाम पर रिश्वत की मांग की गई. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यह प्रकरण इलाके में सुर्खियों का विषय बना हुआ है, लेकिन इसके बावजूद भी मौके पर निर्माण कार्य जारी है।

मामले की शिकायत करने पीड़ित एसपी ऑफिस के चक्कर लगाया. साथ ही वह प्रशासनिक अधिकारी और तहसील में भी चक्कर काट रहा है. पीड़ित रिजवान अहमद ने बताया कि इस पूरे प्रकरण में लेखपाल द्वारा लिए गए पैसे का वीडियो वायरल हुआ है।

अब इस पूरे वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसडीएम सदर ज्ञान चंद गुप्ता ने आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों को नोटिस देकर तलब भी किया जा रहा है. इस वीडियो की जांच कराकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करने का आदेश भी जारी किया जाएगा, जिसमें दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *