टोप-लूक यूनिसेक्स सैलून का हुआ भव्य शुभारंभ

Business उत्तर प्रदेश

लखनऊ 2 जून 2023

देश में बदलते समय के साथ-साथ लोगों में अपनी सुंदरता को लेकर के लगातार अच्छे सैलून की तलाश में लोग रहते हैं। जहां उन्हें अच्छी सुविधा और अच्छा लुक मिल सके,बीते कुछ वर्षों में हमारे देश में तमाम नामचीन ब्यूटीशियन आए जिन्होंने विश्व स्तर पर अपना परचम लहराया है जिनमें मशहूर ब्यूटीशियन शहनाज हुसैन से लेकर जावेद हबीब जैसे नामचीन लोगों की निगरानी में ब्यूटी पार्लर के क्षेत्र में कार्य करने वाले युवक और युवतियां लगातार ट्रेनिंग ले रहे हैं और स्वरोजगार की ओर आगे बढ़ रहे हैं।

इसी कड़ी में राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र के आर.के.पुरम शिवम स्कूल मल्हौर रोड,शिवन्या होटल के सामने टोप-लूक यूनिसेक्स सैलून का उद्घाटन उत्तर प्रदेश पूर्व पुलिस महानिदेशक विक्रम सिंह आई.पी.एस. के कर कमलों द्वारा संपन्न हुआ,इस अवसर पर जनपद आजमगढ़ से आए हुए समाजसेवी राधेश्याम सिंह उर्फ गुड्डू भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर सैलून के मालिक अरविंद शर्मा एवं उनके बिजनेस पार्टनर,सीमा बंसल,ज्योति सिंह उपस्थित रहे।

अरविंद शर्मा ने जावेद हबीब से ट्रेनिंग ली है उन्होंने बताया कि उनके यहां पर फेशियल, स्ट्रेटनिंग,रिबॉन्डिंग, केराटिन,मेकअप, का कार्य उचित मूल्य पर किया जाएगा।उन्होंने कहा कि हम अपने कार्य से जनता के दिल में अपनी जगह बनाना चाहते हैं,उन्होंने कहा कि लोग एक बार हमें सेवा का अवसर अवश्य लोग दें।ताकि वह अपनी प्रतिभा को लोगों के सामने रख सके और लोगों को एक अच्छा अनुभव महसूस हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *