हिंदी फिल्म कंट्रोल की शूटिंग का भव्य मुहूर्त हुआ संपन्न।

Entertainment National कला / साहित्य

समाज में लगातार बढ़ते हुए मोबाइल और ऑनलाइन चैटिंग के फायदे और नुकसान को देखते हुए “कंट्रोल” नाम की यह फिल्म बनाई जा रही है।
राजधानी लखनऊ में राजमौली की आर.आर. फिल्म के प्रड्यूसर संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और विद्या बालन की कहानी के निर्माता जयंतीलाल गड़ा और फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा के द्वारा निर्मित की जाने वाली “कंट्रोल” नाम की फिल्म का वैदिक मंत्रोचार के बीच भव्य मुहूर्त संपन्न हुआ !
इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में जाने-माने फिल्म निर्माता एवं एक्टर सतीश कौशिक मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।
इस अवसर पर सतीश कौशिक ने कहा कि यह आने वाली फिल्म समाज में लोगों को बहुत ही अच्छा संदेश देगी,
साथ ही साथ उन्होंने इस फिल्म से जुड़े हुए सभी लोगों को और पूरी टीम को बधाई दी और शुभकामनाएं दी।
फिल्म के निर्माता जयंतीलाल गड़ा ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि यह फिल्म वर्तमान समय में मोबाइल और ऑनलाइन चैटिंग को लेकर के उसके फायदे और नुकसान से संबंधित है।
इस फिल्म कंट्रोल में एक आदमी का ऑनलाइन दोस्त काफी मुश्किल में पड़ जाता है। उसे अपने दोस्त को न्याय दिलाने के लिए एक्टर अनूप सिंह जो कि एक आर्मी एक्टर की भूमिका में इस फिल्म में नजर आएंगे।
अपने उस दोस्त को न्याय दिलाने के लिए काफी चुनौतियों का सामना करते हैं और अपने दोस्त को न्याय दिलाते हैं।
इस दौरान फिल्म के एक्टर अनूप सिंह ने कहा कि यह फिल्म वास्तव में वर्तमान समय में मोबाइल और ऑनलाइन क्राइम को देखते हुए बनाया जा रहा है।यह फिल्म पूरे समाज को बहुत ही अच्छा संदेश देगी।
फिल्म के निर्माता ने बताया कि इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग राजधानी लखनऊ में ही होगी, फिल्म “कंट्रोल” का भव्य शुभारंभ हुआ।
जिसमें राजधानी लखनऊ के कलाकार भी उपस्थित रहे और सबसे बड़ी बात यह है कि इस फिल्म में राजधानी लखनऊ के कलाकारों को भी खास जगह दी गई है आने वाले समय में यह फिल्म ऑनलाइन क्राइम से लोगों को सजग रहने का अच्छा संदेश देगी और समाज को एक अच्छा मैसेज देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *