जिलाधिकारी की अध्यक्षता में चयनित प्रवक्ताओं को दिया गया नियुक्ति पत्र

Exclusive Life Style

 

आज़मगढ़। जिले में 60 चयनित प्रवक्ता व सहायक अध्यापकों की नियुक्ति पत्र का वितरण। मिशन रोजगार के अंतर्गत मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के राजकीय माध्यमिक विद्यालय हेतु चयनित प्रवक्ता व सहायक अध्यापकों के ऑनलाइन नियुक्ति पत्र का वितरण कार्यक्रम किया गया।

इसी क्रम में जनपद आजमगढ़ के नेहरू हाल में कुल 60 लोगों को जिसमें 8 सहायक अध्यापक व 52 प्रवक्ता के नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया।
प्रदेश में मुख्यमंत्री द्वारा पांचवें चरण में कुल 1395 लोगों का चयन किया गया है, इसी क्रम में जनपद आजमगढ़ में 8 सहायक अध्यापक व 52 प्रवक्ता के रूप में इस जनपद के विभिन्न जनपदों में चयन हुआ उन्हें नियुक्ति पत्र वितरित किया गया। जिले के नेहरू हाल में जिलाधिकारी व जनप्रतिनिधियों के उपस्थित में कार्यक्रम किये गये उस दौरान मुख्यमंत्री के लाइव प्रोग्राम का प्रसारण भी हुआ। जिला विद्यालय निरीक्षक ने बताया कि गुणवत्ता और पारदर्शिता के चलते शिक्षा पद्धति में बदलाव आएगा। कहा कि शिक्षा के प्रति लोग जागरूक हैं और इमानदारी से कार्य करें। नियुक्ति पत्र के दौरान कहा गया कि शैक्षिक उन्नत के लिए सतत शिक्षकों को प्रयास करना व बच्चों के समग्र विकास में भूमिका निभाएगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *