लखनऊ विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष डॉ इंद्रमणि त्रिपाठी ने जोनल पार्क व ट्रांसपोर्ट नगर का किया निरीक्षण,जोनल पार्क स्थित फूडकोर्ट,झील व फाउंटेन का होगा कायाकल्प

Press Release उत्तर प्रदेश

लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डाॅ0 इन्द्रमणि त्रिपाठी ने मंगलवार को कानपुर रोड योजना स्थित जोनल पार्क व ट्रांसपोर्ट नगर में कराये जा रहे सीसी रोड के कार्य का निरीक्षण किया। इस मौके पर उपाध्यक्ष ने जोनल पार्क स्थित फूड कोर्ट को संचालित करने तथा फाउंटेन व झील को ठीक कराने के निर्देश दिये।

उपाध्यक्ष ने कहा कि झील के आसपास स्थित झाड़ियों की सफाई कराकर सौंन्दर्यीकरण का कार्य कराया जाए, जिससे कि पयर्टकों की संख्या में इजाफा होगा। इसके अतिरिक्त फूडकोर्ट को संचालित किया जाए और इसकी पार्किंग अलग से निर्धारित की जाए, ताकि पार्क में घूमने आने वाले लोगों को किसी तरह की समस्या न आए। इसके बाद उन्होंने कानपुर रोड योजना स्थित राम मनोहर लोहिया लॉ कॉलेज के सामने स्थित पार्किंग का निरीक्षण किया। पार्किंग में गंदगी देख उपाध्यक्ष ने नाराजगी जताते हुए परिसर की साफ-सफाई कराने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि पार्किंग के बाहर स्थित अवैध दुकानों को अभियान चलाकर हटाया जाए और ठेका देकर पार्किंग का संचालन कराया जाए। इसके अतिरिक्त उपाध्यक्ष ने ट्रांसपोर्ट नगर में मेसर्स ए०के० बाजपेयी द्वारा किये गये सीसी रोड के कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सड़क में पायी गयी कमियों को उन्होंने तत्काल ठीक कराने के निर्देश दिये। इस मौके पर अधिशासी अभियन्ता जोन-2 के0के0 बंसला, अवर अभियन्ता लल्लन प्रसाद एवं एस0के0 सिंह समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *