एकरामपुर सड़क हादसे में मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव व्यक्त की संवेदना- हर संभव मदद का किया वादा

Cover Story Politics उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार

आजमगढ़। खेल विभाग व राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव जिले के एकरामपुर गांव पहुंच कर सड़क हादसे में मृतको के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना जताई।

राज्यमंत्री ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है पीड़ित परिवार को किसान बीमा योजना निधि मिलने में समस्या आने को लेकर मंत्री ने कहा कि डीएम से बात हो गई है। आज शाम तक सभी औपचारिकता पूरी कर स्वीकृति पत्र जारी कर दिया जायेगा। वहीं अगर कोई और समस्या होगी तो वह खुद संज्ञान लेंगे। जरूरत पड़ी से मुख्यमंत्री से मिलेंगे। कुल मिला कर शासन प्रशासन पीड़ित परिवार की मदद को आगे रहेगा। बता दें कि बरदह थाना के भगवानपुर गांव के पास पिछले शनिवार को भीषण सड़क हादसे में कार सवार एक ही परिवार के मासूम समेत पांच लोगों की मौत हो गई थी। वहीं स्थानीय एक बाइक सवार भी मौत के मुंह में चला गया था। पीड़ित परिवार घटना के समय विंध्याचल मुंडन संस्कार कराने जा रहा था। भीषण हादसे ने सभी को हिला कर रख दिया था। पीड़ित परिवार शहर से सटे सिधारी थाना के एकरामपुर का निवासी है। खेल राज्य मंत्री ने परिवार के लक्ष्मी यादव को हर संभव मदद का भरोसा दिया। वहीं कार सवार आरोपी चालक जो अभी तक फरार चल रहा है उसकी भी जल्द जल्द धरपकड़ की बात कही। लक्ष्मी यादव के दो पुत्रों की मौत हो गई थी। कार सवार गर्भवती महिला की भी मौत हुई थी। एक युवती अभी भी गंभीर रूप से जख्मी है और आजमगढ़ में निजी नर्सिंग होम में जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रही है। मंत्री शहर के लक्षिरामपुर नर्सिंग होम भी जाकर पीड़िता का हालचाल लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *