एक छात्रा ने दूसरी छात्रा पर ताबड़तोड़ चाकू से किया हमला

Crime उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार


आजमगढ़। यूँ तो बड़े बड़े कालेजों म छात्र गुटों में भिड़ंत की खबरें सुनायी देती थीं, लेकिन आज एक कोचिंग सेंटर में छात्रा ने अचानक दूसरी छात्रा पर चाकू से हमला करके घायल कर दिया।

तो वहीं बीच-बचाव करने पहुंचे शिक्षक को भी वार करके जख्मी कर दिया। हालाँकि घायल छात्रा की तहरीर पर रौनापार पुलिस मुकदमा दर्ज करके हमले के कारणों की तलाश में जुट गई है। बतादें कि शाहडीह गांव की गुड़िया मौर्या सुबह घर से निकलकर रौनापार बाजार में कोचिंग पढ़ने गई हुई थी। आरोप है कि नौकरी की तैयारी कर रही गुड़िया पढ़ाई में व्यस्त थी कि उसी दौरान अचानक सरोज नाम की छात्रा ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया, हमलें से गुड़िया की अंगुलीयों और हाथ पर कई जगह जख्म हो गए। बीच-बचाव करने पहुंचे कोचिंग के शिक्षक दिव्यांशु को भी कंधे में चाकू लग गया, जिससे वह भी जख्मी हो गए। गुड़िया ने रौनापार थाने पर तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरैया में मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज कर लिया और घटना के कारणों की जांच में जुट गई है। चाकूबाजी का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड़िया कोचिंग छह माह से कर रही थी,और आरोपिता सरोज डेढ़ साल से कोचिंग पढ़ने जाती है। बीच में तीन माह सरोज अनुपस्थित हो गई। शुक्रवार को अचानक दोबारा कोचिंग पढ़ने के लिए सरोज पहुंची है और जाते ही गुड़िया पर चाकू से हमला बोल दिया। अभी उपस्थित लोग कुछ समझ पाते की सरोज ने धड़ाधड़ धड़ाधड़ कई वार कर दिया। वहीं थाना प्रभारी रौनापार अखिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि चाकूबाजी की घटना हुई है, जिसके कारणों की जांच की जा रही है। फिलहाल गुड़िया की तहरीर पर सरोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *