मुख बधिर युवती से दुष्कर्म करने वाले दो अभियुक्त मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार

Crime स्थानीय समाचार

दो अभियुक्तों को दुष्कर्म करना बड़ा भारी पुलिस ने की ऐसी कार्रवाई जिंदगी भर रहेगा याद।

आजमगढ़ में मूक बधिर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों व पुलिस के बीच बीती रात रौनापार थाना क्षेत्र के बघवार बनकटा रोड पर भैसाड़े पुल के पास मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो आरोपी घायल हो गए। वहीं, एक मुख्य आरोपी मौके से बाइक लेकर फरार हो गया। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने अवैध तमंचा भी बरामद किया है। रौनापार थाने में एक बेटी के पिता ने तहरीर दी थी।

 

उन्होंने बताया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी जो गूंगी-बहरी है, वह 27 मार्च को गांव के सीवान में बकरी चरा रही थी। आरोप है कि कुछ लोग उसे गुमराह करके अपने साथ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उक्त लोगों द्वारा उसे बेहोशी के हालत में गांव के सीवान में तड़पता छोड़कर फरार हो गए। जब कुछ लोगों की नजर उसपर पड़ी तो इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसका दवा-उपचार कराएं।

भुक्तभोगी पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुट गई। बीती देर रात पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी राहुल चौहान, शिवशंकर व शैलेश यादव कहीं भागने की फिराक में हैं। पुलिस सक्रिय हुई और बताए हुए स्थान पर जा धमकी। पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए बघवार बनकटा रोड पर भैसाड़े पुल के पास घेराबंदी करने का प्रयास किया तो आरोपियों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *