यूपी एटीएस व पुलिस की संयुक्त टीम काजी को लेकर पहुंची काजी गन हाउ

Crime स्थानीय समाचार

गिरफ्तार शस्त्र विक्रेता को लेकर पुलिस ने खंगाला पूरी दुकान
50 हजार ईनामी मोहम्मद काजी अरशद को एक दिन पूर्व एटीएस ने किया था गिरफ्तार


आजमगढ़। यूपी एटीएस द्वारा अवैध असलहों के कारोबारी की रविवार को की गई गिरफ्तारी के बाद सोमवार को पुलिस ने शहर के आसिफगंज स्थित काजी गन हाउस पर संचालक मोहम्मद अरशद काजी को लेकर एटीएस और जिले की पुलिस पहुंची। दुकान में लगाए गए सीलबंद तालों को खुलवा कर जांच टीम ने शस्त्रों से संबंधित सारे अभिलेखों को खंगाल डाला। पुलिस ने गिरफ्तार शस्त्र विक्रेता मोहम्मद अरशद काजी से दुकान के सभी ताले खुलवाया। जांच टीम द्वारा दुकान में रखे असलहों और कारतूसों के बारे में पूरी जांच-पड़ताल की गई। अभिलेखों में दर्ज डाटा का मिलान कराया गया। इस कार्रवाई में एसपी सिटी शैलेंद्र लाल के नेतृत्व में सीओ, कई दरोगा और पुलिस फोर्स शामिल रही।
वहीँ इस संबंध में एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि जांच में जो भी बातें सामने आएंगी उसको विवेचना में शामिल किया जाएगा। बता दें कि रविवार को एटीएस और आजमगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में काजी गन हाउस के संचालक मोहम्मद अरशद काजी को मंदुरी के पास से गिरफ्तार किया गया था। बताते चलें कि बीते 28 अक्टूबर को एटीएस और जनपद पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बिलरियागंज थाना क्षेत्र में अवैध असलहों का जखीरा बरामद किया था। जिसमें पकड़े गए लोगों ने मोहम्मद काजी अरशद की मुख्य संलिप्तता को उजागर किया। नाम सामने आते ही शहर के आसिफगंज मुहल्ले में स्थित काजी गन हाउस का संचालक मोहम्मद अरशद काजी फरार हो गया था।
फरार चल रहे शस्त्र विक्रेता की गिरफ्तारी के लिए एसपी की ओर से उस पर 25 हजार तथा डीआईजी आजमगढ़ परिक्षेत्र द्वारा 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। रविवार को फरार चल रहा ईनामी काजी अरशद जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में मंदुरी मोड़ पर एटीएस टीम के हत्थे चढ़ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *