आजमगढ़ में दिल दहलाने वाली घटना कई टुकड़ों में कटी मिली लड़की की लाश।

Crime स्थानीय समाचार

टुकड़ों में मिले हुए शव, की गुथ्थी को सुलझाने में लगी आजमगढ़ पुलिस

आजमगढ़: दिल्ली की श्रद्धा की तर्ज पर एक लड़की की हत्या आजमगढ़ में की गई।

श्रद्धा को उसी के प्रेमी ने 35 टुकड़े में काट दिया था लेकिन आजमगढ़ में लड़की के पांच टुकड़े किसने किए पता नहीं है। लड़की के एक हाथ में कड़ा और दूसरी हाथ में धड़ी संकेत दे रही है कि वह हिंदू है वह कौन हो सकती है कहां की रहने वाली है यह बड़ा सवाल बना हुआ है।

वह सुदूर गांव में कैसी पहुंची और उसकी हत्या कहां कर शव को कुएं में फेंका गया कुछ भी पता नहीं है।मौके पर खून का कोई निशान नहीं है। डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम कुछ खास सुराग नहीं लगा सकी है।ऐसे में गुत्थी और उलझ गई है। सिर अब तक पुलिस को नहीं मिला है। ऐसे में लड़किओं की मिसिंग रिपोर्ट ही पुलिस के पास एक सहारा है जिसके जरिए वह लड़की की पहचान और हत्यारे के सुराग में जुटी है।अहिरौला थाना क्षेत्र के पश्चिमी पट्टी गौरी का पूरा गांव में सड़क किनारे स्थिति कुएं से मंगलवार को पांच टुकड़ों में कटा 22 वर्षीय लड़की का शव मिला था।शव का सिर गायब होने के कारण पहचान संभव नहीं हुई। पुलिस सिर की तलाश में जुटी है।

डीआईजी अखिलेश कुमार और एसपी अनुराग आर्य डॉग स्क्वायड और फारेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थे। खोजी कुतिया भी सिर के बारे में कोई सुराग नहीं लगा पाई। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन जरूर किया। एसपी ने फील्ड यूनिट को मामले के जल्द से जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।शव की पहचान न होने के बाद पुलिस लड़की का डेटा खंगालेगी। साथ ही पुलिस आस में लड़कियों के साथ हुई घटनाओं का भी डेटा खंगाल रही है। आस पास के जिले की पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। पुलिस को अब तक कोई ऐसा सुराग नहीं मिला है जिससे शव की पहचान की जा सके।

लड़की का सिर कुएं में है या हत्यारे अपने साथ ले जाकर कहीं और फेंक दिए यह जानने की कोशिश हो रही है। पुलिस इसके लिए पम्पिंग सेट से कुएं का पानी सुखा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि हो न हो सिर कुएं में फेका गया हो।बहरहाल अब तक कोई सफलता नहीं मिली है।लड़की के हाथ पैर बेरहमी से काटे गए थे। लड़की के एक हाथ में कड़ा और दूसरे हाथ में घड़ी थी। इसलिए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव किसी हिंदू लडकी का होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *