आजमगढ़ और वाराणसी के बदमाशों से हुई मुठभेड़ में, 50 हजार के ईनामी को लगी गोली

Crime उत्तर प्रदेश स्थानीय समाचार
आजमगढ़। वाराणसी और आजमगढ़ के दो शातिर बदमाशों के साथ भदोही में क्राइम ब्रांच और जिले की पुलिस से एनकाउंटर हो गया।
आज भोर में भदोही-वाराणसी मार्ग पर वरुणा पुल के पास हुई मुठभेड़ में 50 हजार और 25 हजार के दो इनामी बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जहां दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। दोनों को शहर के एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीँ अब आरोपियों की क्राइम ब्रांच कुंडली खंगाल रही है।
सीओ भदोही अजय कुमार चौहान के अनुसार रविवार की भोर में चौरी थाने की पुलिस भदोही-वाराणसी मार्ग स्थित कंधिया रेलवे फाटक के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान वाराणसी से भदोही की तरफ आ रहे दो युवकों को पुलिस ने रोका तो वे तेजी के साथ बाइक से भदोही की ओर भागने लगे।
दोनों के भागने की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई। एसपी डॉ अनिल कुमार के आदेश पर क्राइम ब्रांच व भदोही कोतवाली की पुलिस ने वरुणापुल पर घेराबंदी कर ली। यहां भी रोकने का प्रयास हुआ तो बाइक सवारों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और बाइक समेत गिर पड़े।
इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को इलाज के लिए महाराजा बलवंत सिंह राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के कोटवा निवासी रमजान अली और आजमगढ़ के सजनी गांव निवासी उज़ैफ़ा के रूप में हुई है।

रमजान पर 50 हजार और उजैफा पर 25 हजार का इनाम घोषित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *