सीधी सादी दिखने वाली अंगूरी भाभी ने इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन से हिला,डाला

Cover Story Entertainment

फिल्मी खबर।सीधी सादी दिखने वाली अंगूरी भाभी ने इस वेब सीरीज में दिए ऐसे बोल्ड और इंटीमेट सीन किस सब हिल गए

छोटे पर्दे पर एक साधारण गृहिणी की भूमिका निभाने के बावजूद, शिल्पा शिंदे ने वास्तविक जीवन में बहुत ही बोल्ड किरदार निभाए हैं और ये किरदार किसी को भी मदहोश कर सकते हैं।

16वीं सदी की कहानियां भले ही पर्दे पर संस्कारी नजर आती हों, लेकिन असल जिंदगी में वे काफी बोल्ड हैं और यह बात तब सामने आई जब उनकी एक वेब सीरीज सामने आई।

इस वेब सीरीज का ‘पौरुषपुर’में शिल्पा का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. जिन लोगों ने इस वेब सीरीज में शिल्पा का लुक देखा है वो देखते ही रहेंगे। एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया.

Shilpa Shinde Web Series

सदियों से महिलाओं को केवल शरीर के रूप में माना जाता रहा है, इसलिए ‘पुरुषपुर’ में भी महिलाओं की ऐसी ही कहानी को दर्शाया गया है जहां राजा भद्र प्रताप (अनु कपूर) के राज्य में महिलाएं पुरुषों की गुलाम हैं।
इस वेब सीरीज में एडल्ट सीन हैं। कहानी यह है कि एक ऐसा राज्य है जहां हर महिला भय का साया है। उनके दिल और शरीर नियंत्रण में हैं यहां का राजा बहुत अच्छा है लेकिन कमजोर भी है। लेकिन तो सेक्स के नाम पर उस दर्द का मजा लीजिए। निर्देशक ने अपनी क्रूरता की कहानी दिखाते हुए दर्शकों के सामने कई इंटीमेट सीन दिखाए हैं|

राजा के इस डर के बाद महल की चारों रानियां बारी-बारी से गायब हो गईं। आखिर इसकी वजह क्या है? या यह एक साजिश है? कई रानियों में सिर्फ पटरानी मीरावती (शिल्पा शिंदे) ही बची हैं।अपनी शक्ति को बनाए रखने के लिए, वह राजा की इच्छाओं को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है और हर दिन नई रानियों और महिलाओं की व्यवस्था करता है लेकिन इस कहानी में एक केेेेेे बाद एक नए नए ट्विस्ट दिखते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *